Kangana Ranaut / 'एक साथी होना चाहिए...' कंगना ने शादी के सवाल पर क्या कहा?

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं। हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर जाहिर करने वाली कंगना इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के जरिए वो एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार हैं। कंगना फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रही हैं और हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री और स्टार्स को लेकर कई बयान दिए, जो काफी चर्चा में हैं।

Vikrant Shekhawat : Aug 20, 2024, 08:00 AM
Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं। हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर जाहिर करने वाली कंगना इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के जरिए वो एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार हैं। कंगना फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रही हैं और हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री और स्टार्स को लेकर कई बयान दिए, जो काफी चर्चा में हैं।

शादी और साथी पर कंगना का विचार

कंगना का एक और बयान इन दिनों चर्चा में है, जो उन्होंने शादी को लेकर दिया है। हाल ही में एक पॉडकास्ट में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो शादी करना चाहती हैं और अपनी फैमिली चाहती हैं, तो कंगना ने बेझिझक कहा, ‘हां बिल्कुल’। उन्होंने कहा, “हर किसी के पास एक साथी होना चाहिए। साथी के साथ भी मुश्किलें होती हैं, लेकिन साथी के बिना और भी दिक्कतें हैं। हालांकि, सही साथी मिलना सबसे बड़ी चुनौती है जो आपके जीवन में हो सकती है।”

कम उम्र में शादी के फायदे

कंगना ने कम उम्र में शादी करने के फायदों पर भी अपनी राय जाहिर की। उन्होंने कहा, “जैसे-जैसे आप बड़े होते जाते हैं, एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाना मुश्किल होता जाता है। लेकिन अगर आप कम उम्र में शादी करते हैं तो ये तालमेल आसान हो जाता है। गांवों में लोग बहुत कम उम्र में शादी करते हैं, जो उनके रिश्तों को मजबूत बनाता है।”

कंगना का सफल करियर

कंगना ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘गैंगस्टर’ से की थी, जो एक बड़ी हिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’, ‘फैशन’, और ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया। उनकी अभिनय क्षमता ने उन्हें 3 नेशनल अवॉर्ड्स दिलाए।

‘इमरजेंसी’ की रिलीज

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं, और उनके लुक की काफी सराहना हो रही है। फिल्म में 1975 में देश में लगे आपातकाल की कहानी दिखाई जाएगी। यह फिल्म 6 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

हालांकि, ‘इमरजेंसी’ पहले 2023 में रिलीज होनी थी, लेकिन बाद में इसे 14 जून 2024 तक के लिए टाल दिया गया। अब आखिरकार यह फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने होगी, और कंगना एक बार फिर अपने अभिनय का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।