राजस्थान / राजस्थान के अजमेर में 2 ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग, 4 लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक, अजमेर (राजस्थान) में मंगलवार को एनएच-8 पर 2 ट्रेलर ट्रकों में टक्कर के बाद आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई। बतौर रिपोर्ट्स, आग की लपटें करीब 30-फीट की ऊंचाई तक उठी थीं। रिपोर्ट्स हैं कि एक ट्रक डिवाइडर को पार कर गया और उसने दूसरी ओर से आ रहे ट्रक को टक्कर मार दी।

Vikrant Shekhawat : Aug 17, 2021, 02:34 PM
अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले में एनएच-8 पर दो वाहनों में हुई भीषण टक्कर से आग लग गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, कई घायल बताए जा रहे हैं। घटनास्थल पर पुलिस एवं फायरब्रिगेड की टीमें मौजूद हैं और आग पर काबू पाया है। वहीं, हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

आदर्श नगर थाना क्षेत्र के सब इंस्पेक्टर कन्हैया लाल ने बताया, "यह भयंकर हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर आज तड़के हुआ। हमें सूचना मिली थी कि 2 ट्रेलर के बीच टक्कर हुई और फिर आग लग गई। इस दुर्घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है।"

स्थानीय लोगों के मुताबिक, दोनों वाहन आग से पूरी तरह खदक गए। उनमें मौजूद लोग भी बुरी तरह जले। जिंदा जले लोगों की पहचान की जा रही है। बहरहाल, यह पता चल चुका है कि, दोनों के ड्राइवर और क्लीनर की मौत हुई है।

एक बुजुर्ग ने कहा कि, दमकल ने 2 घंटे में आग पर काबू पाया। वहीं, पुलिस अधिकारी ने कहा कि, अधजले शव अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय की मॉर्चुरी में रखवाए हैं। ट्रक के नंबरों के आधार पर पुलिस पहचान में जुटी हुई है।