Katrina Kaif / विक्की-कैटरीना की इस बात पर होती है लड़ाई? किस्सा सुनकर हो जाएंगे लोटपोट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादीशुदा जिंदगी में मजेदार मोड़ आया है। विक्की ने खुलासा किया कि उनकी कैटरीना से लड़ाई अक्सर अलमारी की जगह को लेकर होती है। करण जौहर के शो पर विक्की ने हंसते हुए बताया कि कैटरीना के कपड़ों के लिए दो अलमारी जरूरी हैं।

Vikrant Shekhawat : Aug 30, 2024, 08:00 AM
Katrina Kaif: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे प्यारे और चर्चित कपल्स में से एक हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जितनी शानदार है, उतनी ही उनकी ऑफ-स्क्रीन बॉन्डिंग भी अद्वितीय है। इन दिनों विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म ‘छावा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और हाल ही में दिए एक इंटरव्यू ने उन्हें और कैटरीना को लेकर कुछ मजेदार खुलासे किए हैं।

कैटरीना के साथ लड़ाई की वजह

विक्की ने 2022 में 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में कैटरीना के साथ अपनी झगड़ालू आदतों के बारे में खुलासा किया। जब करण जौहर ने उनसे पूछा कि वह और कैटरीना किस बात पर लड़ते हैं, तो विक्की ने हंसते हुए जवाब दिया, "अलमारी में जगह के लिए।" यह मजेदार किस्सा सुनकर करण जौहर ने भी हंसते हुए कहा कि एक बार विक्की के घर पर उन्होंने देखा था कि विक्की के पास कपड़े रखने के लिए पर्याप्त जगह नहीं थी। करण ने इस बात को जोड़ते हुए कहा कि, "कैटरीना के लिए दो अलमारी में जगह होना जरूरी है," जिसे सुनकर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हंस पड़े।

विक्की और कैटरीना की पर्सनल लाइफ

विक्की और कैटरीना ने 2021 में शादी की, और फैंस उन्हें 'विकट' के नाम से जानते हैं। दोनों ने अभी तक एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी से जुड़े किस्से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, विक्की ने कैटरीना की प्रेग्नेंसी अफवाहों को नकारते हुए साफ किया कि ऐसी कोई बात नहीं है।

आगामी प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट पर, विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' हाल ही में रिलीज हुई थी और अब वह 6 दिसंबर को ‘छावा’ में नजर आएंगे, जो छत्रपति संभाजी महाराज की जीवनगाथा पर आधारित है। दूसरी ओर, कैटरीना कैफ ने हाल ही में 'मेरी क्रिसमस' और 'टाइगर 3' में काम किया है। उनके पास फरहान अख्तर के साथ ‘जी ले जरा’ सहित कई प्रोजेक्ट्स हैं, लेकिन अभी तक किसी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

विक्की और कैटरीना की शादीशुदा जिंदगी का यह दिलचस्प पहलू दर्शाता है कि रिश्ते में हल्के-फुल्के झगड़े भी प्यार और समझ के प्रतीक हो सकते हैं।