Lok Sabha Elections / 'इंसान बूढ़ा हो जाता है तो ऐसी बातें बोलता है', खरगे को रवि किशन ने दी हिमालय जाने की सलाह

लोकसभा चुनाव 2024 अब धीरे-धीरे समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। बीते सोमवार को लोकसभा चुनाव के चौथे फेज के लिए वोटिंग संपन्न हो गई है। इस बीच चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं द्वारा एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का सिलसिला लगातार जारी है। हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा एक सभा में कहा गया कि अगर भाजपा की सरकार वापस आती है तो वह देश को गुलाम बना देगी। अब भाजपा नेता और गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद

Vikrant Shekhawat : May 14, 2024, 08:29 AM
Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव 2024 अब धीरे-धीरे समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। बीते सोमवार को लोकसभा चुनाव के चौथे फेज के लिए वोटिंग संपन्न हो गई है। इस बीच चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं द्वारा एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का सिलसिला लगातार जारी है। हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा एक सभा में कहा गया कि अगर भाजपा की सरकार वापस आती है तो वह देश को गुलाम बना देगी। अब भाजपा नेता और गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद व प्रत्याशाी रवि किशन ने मल्लिकार्जुन खरगे पर उनके बयान को लेकर तीखा निशाना साधा है।

क्या बोले थे खरगे?

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार को दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के तीसरे कार्यकाल का मतलब गरीबों, दलितों और आदिवासियों के साथ "गुलामों की तरह व्यवहार" होगा।  उन्होंने कहा था कि आजादी से पहले गरीबों, दलितों और आदिवासियों के साथ गुलामों जैसा व्यवहार किया जाता था। यदि आप मोदी और शाह को तीसरा कार्यकाल देंगे तो वही स्थिति दोहरायी जाएगी। हम फिर से गुलाम बन जायेंगे।

खरगे को हिमालय जाने की जरूरत- रवि किशन

गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन ने कहा, "इससे पता चलता है कि उम्र का कितना असर होता है। इंसान जब बूढ़ा हो जाता है तो वह ऐसे ही बोलता है। देश 10 साल से देख रहा है कि 'राम राज्य' में हिंदू और मुसलमान सब खुश हैं... हम चांद पर पहुंच गए हैं और वह ऐसा बोल रहे हैं?... खरगे साहब, आपको तुरंत आराम की जरूरत है। हिमालय पर एक जगह है, मैं आपको उस गुफा के बारे में बता दूंगा और आप वहां चले जाएगा। आपको वहां जाने की आवश्यकता है। वहां कैसे पहुंचना है इसका पता मैं भेज दूंगा।