Rafeek Khan / कांग्रेस विधायक रफीक खान पर हमला- घर से जा रहे थे विधानसभा

जयपुर में कांग्रेस विधायक रफीक खान पर गुरुवार को एक पूर्व CRPF जवान, विकास जाखड़, ने हमला कर दिया। विधायक के घर से विधानसभा जाते समय हमलावर ने उनकी छाती पर मुक्का मारा। नाराजगी की वजह विधायक द्वारा उसकी पत्नी की समस्या की अनदेखी बताई जा रही है। पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया।

Vikrant Shekhawat : Aug 29, 2024, 02:35 PM
Rafeek Khan: जयपुर में कांग्रेस विधायक रफीक खान पर गुरुवार दोपहर एक व्यक्ति ने हमला कर दिया। विधायक अपने घर से विधानसभा की ओर जा रहे थे, जब एक व्यक्ति, विकास जाखड़, भागते हुए आया और उनके साथ मारपीट कर दी। घटना के बाद, पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया। डीसीपी अमित कुमार के अनुसार, हमलावर पूर्व CRPF जवान है। उसने विधायक की छाती पर मुक्का भी मारा। हमला करने का कारण विधायक द्वारा उसकी पत्नी की समस्या की सुनवाई न करना बताया जा रहा है।

DCP (वेस्ट) अमित कुमार ने बताया- हमलावर की पहचान विकास जाखड़ के रूप में हुई है। बनी पार्क में जय सिंह हाईवे स्थित विधायक के घर पर वह भागते हुए आया और रफीक खान को पकड़कर मारपीट करने पर उतारु हो गया, पुलिस को सूचना मिलने के बाद उसे पकड़ लिया गया। हमलावर CRPF का पूर्व जवान है। बताया जा रहा है कि इस दौरान युवक ने विधायक की छाती पर एक मुक्का भी मारा। वहां मौजूद खान के समर्थकों ने तुरंत पकड़कर हमलावर की पिटाई कर दी।

सुनवाई न करने से नाराज था

जानकारी के अनुसार एक महिला स्वास्थ्यकर्मी का पति विधायक रफीक खान के आवास पर पहुंचा था। वह अपनी समस्या बताना चाहता था, लेकिन विधायक के सुनवाई नहीं करने पर वह नाराज हो गया और हमला कर दिया।