हनुमानगढ़ / बस से उतरते वक्त सड़क पर गिरी बुजुर्ग महिला, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

हनुमानगढ़ में सोमवार सुबह शहर के पास पल्लू थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की बस से उतरत वक्त गिरने से घायल हो गए। जिन्होंने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है। जानकारी अनुसार, महिला सरस्वती पल्लू थाना क्षेत्र के दुधली गांव के पास बस से उतर रही थी।

Dainik Bhaskar : Jul 15, 2019, 12:54 PM
हनुमानगढ़. सोमवार सुबह शहर के पास पल्लू थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की बस से उतरत वक्त गिरने से घायल हो गए। जिन्होंने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है।   

जानकारी अनुसार, महिला सरस्वती पल्लू थाना क्षेत्र के दुधली गांव के पास बस से उतर रही थी। इस दौरान बैलेंस बिगड़ने से वो सड़क पर गिरने से घायल हो गई। महिला को घायल अवस्था में महिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज को दौरान उसकी मौत हो गई। जो शेखचुलिया गांव की रहने वाली थी। मृतका के देवर हेतराम जाट की रिपोर्ट पर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद घटना की जांच की जा रही है।