जयपुर / कांग्रेस के बाद अब शिवसेना के विधायक पहुंचे जयपुर, 5 दिन के लिए हो सकती है विधायकों की बाड़ाबंदी

महाराष्ट्र में अगली सरकार शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में बनने जा रही है। कांग्रेस के बाद अब शिवसेना के विधायक जयपुर में रुकेंगे। जानकारी के मुताबिक जयपुर के पास कुंडा के होटल विस्टा में विधायकों के ठहरने का बंदोबस्त किया गया है और 1-2 नहीं बल्कि पूरे 5 दिन के लिए कमरे बुक किए गए हैं। देर शाम तक विधायकों होटल में पहुंच सकते हैं। इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक पांच दिन तक जयपुर में रखे गए थे।

Vikrant Shekhawat : Nov 22, 2019, 10:14 PM
मुंबई | महाराष्ट्र में अगली सरकार शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में बनने जा रही है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी की शुक्रवार को चली लंबी बैठक के बाद इस बात का ऐलान किया। तीनों दलों के बीच आखिरी चरण की बैठक संपन्न होने के बाद अब सभी उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री बनाने को लेकर तैयार हो गए हैं।

शिवसेना के विधायक जयपुर लाये गए 

कांग्रेस के बाद अब शिवसेना के विधायक जयपुर में रुकेंगे। जानकारी के मुताबिक जयपुर के पास कुंडा के होटल विस्टा में विधायकों के ठहरने का बंदोबस्त किया गया है और 1-2 नहीं बल्कि पूरे 5 दिन के लिए कमरे बुक किए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक देर शाम तक विधायकों होटल में पहुंच सकते हैं। इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक पांच दिन तक जयपुर में रखे गए थे। इन्हें सालासर, जयपुर -आमेर, अजमेर सहित कई जिलाें का भ्रमण भी कराया गया था।

कल होगा फैसला राज्यपाल के पास कब जाना है

कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बैठक में सकारात्मक स्तर पर बातचीत हुई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी के नेता यहां शिव सेना के साथ बैठक करने के लिए यहां आए थे। हालांकि अभी बातचीत अभी पूरी नहीं हुई है। शनिवार को भी बैठक जारी रहेगी।