Arvind Kejriwal News / केजरीवाल की सेहत पर संजय सिंह ने जताई चिंता, कहा- उनका वजन 8.5 किलो गिरा

आप सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल की सेहत से जुड़ी चौंकाने वाली बात बताई है। संजय ने कहा कि केजरीवाल का वजन 8.5 किलो गिरा, इतना वजन गिराना गंभीर बीमारी का संकेत है। जेल में केजरीवाल का 5 बार सुगर लेवल 50 से कम हुआ है। SC से मिली है राहत गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कथित शराब घोटाले के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम

Vikrant Shekhawat : Jul 13, 2024, 01:58 PM
Arvind Kejriwal News: आप सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल की सेहत से जुड़ी चौंकाने वाली बात बताई है। संजय ने कहा कि केजरीवाल का वजन 8.5 किलो गिरा, इतना वजन गिराना गंभीर बीमारी का संकेत है। जेल में केजरीवाल का 5 बार सुगर लेवल 50 से कम हुआ है। SC से मिली है राहत  गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कथित शराब घोटाले के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है। कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को जमानत देते हुए उन पर कुछ शर्तें भी लगाई हैं। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अंतरिम रिहाई की अवधि के दौरान वह मुख्यमंत्री कार्यालय और दिल्ली सचिवालय नहीं जाएंगे। 

किसी फाइल पर नहीं कर सकते हस्ताक्षर

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि केजरीवाल को 50 हजार रुपए का बेल बाउंड भरना होगा और इतनी ही राशि की श्योरिटी देन होगी। इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल तब तक किसी फाइल पर हस्ताक्षर नहीं कर सकते हैं, जब तक कि एलजी से मंजूरी लेने के लिए ऐसा करना आवश्यक ना हो।

सीएम से दूर रहनी चाहिए घोटाले की फाइल

केजरीवाल को अंतरिम जमानत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह वर्तमान मामले में अपनी भूमिका के संबंध में कोई टिप्पणी या बयानबाजी नहीं करेंगे। किसी भी गवाह के साथ बातचीत नहीं करेंगे। कथित शराब घोटाले मामले से जुड़ी किसी भी आधिकारिक फाइल भी सीएम के पहुंच से दूर रहनी चाहिए।