Modi 3.0 Government / पीएम मोदी के नेतृत्व में कई बड़े फैसले लेगी सरकार- लालू यादव के बयान पर चिराग की प्रतिक्रिया

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने राजद प्रमुख लालू यादव के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, "पांच साल में उनके(लालू यादव) कार्यकर्ता तैयारी नहीं कर पाए थे। परिणाम सबके सामने है, कितनी सीटों पर लड़े और कितनी सीटों पर जीत हासिल की, यह सभी जानते हैं। अपने कार्यकर्ताओं को उलझाने और फंसा कर रखने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। अभी अगस्त की तारीख दी है, फिर दिसंबर और फिर आगले पांच साल की तारीख देंगे, जिस मजबूती से PM

Vikrant Shekhawat : Jul 06, 2024, 01:00 PM
Modi 3.0 Government: केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने राजद प्रमुख लालू यादव के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, "पांच साल में उनके(लालू यादव) कार्यकर्ता तैयारी नहीं कर पाए थे। परिणाम सबके सामने है, कितनी सीटों पर लड़े और कितनी सीटों पर जीत हासिल की, यह सभी जानते हैं। अपने कार्यकर्ताओं को उलझाने और फंसा कर रखने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। अभी अगस्त की तारीख दी है, फिर दिसंबर और फिर आगले पांच साल की तारीख देंगे, जिस मजबूती से PM के नेतृत्व में यह सरकार चल रही है, अगले पांच साल यह सरकार PM के नेतृत्व में कई बड़े और कड़े फैसले लेगी।"

चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना

बता दें कि बिहार में आए दिन पुल के गिरने की घटना देखने को मिल रही है। इसे लेकर चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया। चिराग पासवान ने कहा कि ये पुल जो गिरे हैं वो किसके समय का बना हुआ है। इसका जवाब नेता तेजस्वी यादव को देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमलोग आरोप-प्रत्यारोप में नहीं जा रहे हैं। इसकी जांच हो रही है। मुख्यमंत्री खुद जांच करवा रहे हैं। इसमें जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गुणवत्ता के साथ जिस किसी ने समझौता किया होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

चिराग पासवान बोले- आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

चिराग पासवान ने कहा कि जो लोग लूटने की बात कर रहे हैं, ये देखना चाहिए कि किसके शासनकाल में इस पुल का निर्माण हुआ। यही लोग सत्ता में थे। इनके ही समय में ये पुल हना था। आज एनडीए की सरकार आई है और आते ही पुल का निर्माण हो गया, ऐसी बात तो नहीं है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बिहार में कई पुलों ध्वस्त होने के मामले सामने आए हैं। इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए गए और खूब खबरें भी बनीं।