Lok Sabha Election 2024 / चुनाव के बाद साधु बन जाएंगे रवि किशन? भाजपा नेता के बयान पर अब हो रही चर्चा

चुनाव 2024 के मद्देनजर वोटिंग का दौर जारी है। छठे चरण का मतदान 25 मई को खत्म हुआ है। वहीं सातवें और आखिरी चरण का मतदान 1 जून को किया जाएगा। इस दौरान 8 राज्यों की 57 सीटों पर मतदान किया जाएगा। इस चुनाव में कई सीटें ऐसी हैं जो बेहद हॉट सीट बनी हुई हैं। ऐसी ही एक सीट है गोरखपुर की लोकसभा सीट। यहां से मौजूदा सांसद रवि किशन पर भाजपा ने दोबारा भरोसा दिखाते हुए टिकट दिया है। रवि किशन अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने

Vikrant Shekhawat : May 27, 2024, 08:22 AM
Lok Sabha Election 2024: चुनाव 2024 के मद्देनजर वोटिंग का दौर जारी है। छठे चरण का मतदान 25 मई को खत्म हुआ है। वहीं सातवें और आखिरी चरण का मतदान 1 जून को किया जाएगा। इस दौरान 8 राज्यों की 57 सीटों पर मतदान किया जाएगा। इस चुनाव में कई सीटें ऐसी हैं जो बेहद हॉट सीट बनी हुई हैं। ऐसी ही एक सीट है गोरखपुर की लोकसभा सीट। यहां से मौजूदा सांसद रवि किशन पर भाजपा ने दोबारा भरोसा दिखाते हुए टिकट दिया है। रवि किशन अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। उनके बयानों और भाषणों पर सीएम योगी आदित्यनाथ भी ठहाके मारकर हंसते हैं। इस बीच रवि किशन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या साधु बन जाएंगे रवि किशन?

दरअसल रवि किशन के बयान के सामने आने के बाद अब उनके बयान की वह क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। भाजपा उम्मीदवार रवि किशन ने एक न्यूज चैनल से बीते दिनों बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, "कहीं न कहीं लग रहा है कि हम साधु ही बन जाएंगे।" इसके बाद उनसे जब पूछा गया कि क्या वह इस लोकसभा चुनाव 2024 के बाद ही साधु बन जाएंगे? इस पर रवि किशन ने कहा, "हमको लग ही रहा है। हमने अपने आप से डर लग रहा है। लगता है चल ही जाएंगे।" इसके बाद जब उनसे ये पूछा गया कि क्या अगला इंटरव्यू लेने के लिए हिमालय आना पड़ेगा? तब रवि किशन ने कहा कि हम कहीं भी पाए जा सकते हैं।

चुनाव के बाद क्या होगा, इसपर क्या बोले रवि किशन?

हालांकि इस बातचीत के पूरे वीडियो में रवि किशन हंसते-मुस्कुराते दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानों वह हंसी-मजाक के मूड में हैं। लेकिन उनके बयान को लेकर खूब चर्चा हो रही है और सोशल मीडिया पर उनका बयान खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि रवि किशन राजनीति में आने से पूर्व भोजपुरी, तमिल, तेलुगू, हिंदी समेत कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। वर्तमान में रवि किशन गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं। भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव में रवि किशन पर एक बार फिर से दाव खेला है। यहां समाजवादी पार्टी ने काजल निषाद को अपना उम्मीदवार बनाया है।