Bangladesh Violence / शेख हसीना भारत आईं तो कगंना रनौत ने खोली लोगों की आंख, कहां- 'अब पता चला राम राज्य क्यों है जरूरी?'

बांग्लादेश में हालात लगातार बिगड़ते जा रहे है। बांग्लादेश में जारी हिंसा की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे देख लोग का दिल दहल रहा है। आप शुद सोचिए कि वहां के हालात इतने ज्यादा खराब हो गए हैं कि प्रधानमंत्री शेख हसीना तक को अपनी सुरक्षा के लिए ढाका छोड़ भारत आना पड़ा है। इसी बीच शेख हसीना के भारत आने पर अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस कगंना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसकी इस वक्त

Vikrant Shekhawat : Aug 06, 2024, 10:35 AM
Bangladesh Violence: बांग्लादेश में हालात लगातार बिगड़ते जा रहे है। बांग्लादेश में जारी हिंसा की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे देख लोग का दिल दहल रहा है। आप शुद सोचिए कि वहां के हालात इतने ज्यादा खराब हो गए हैं कि प्रधानमंत्री शेख हसीना तक को अपनी सुरक्षा के लिए ढाका छोड़ भारत आना पड़ा है। इसी बीच शेख हसीना के भारत आने पर अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस कगंना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

शेख हसीना को लेकर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

कंगना रनौत ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए बांग्लादेश में घटित घटना को लोगों की सुरक्षा से जोड़ते हुए धार्मिक एंगल दिया है। उन्होंने कहा है कि- 'भारत हमारे आस-पास के सभी इस्लामिक गणराज्यों की मूल मातृभूमि है। हम सम्मानित और खुश हैं कि बांग्लादेश की माननीय प्रधानमंत्री भारत में सुरक्षित महसूस करती हैं। लेकिन भारत में रहने वाले सभी लोग पूछते रहते हैं कि हिंदू राष्ट्र क्यों? राम राज्य क्यों? खैर, अब ये स्पष्ट है कि क्यों। 

 मुस्लिम देशों में कोई सुरक्षित नहीं 

वहीं कगंना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है कि 'मुस्लिम देशों में कोई भी सुरक्षित नहीं है। यहां तक कि खुद मुसलमान भी नहीं। अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश और ब्रिटेन में जो कुछ भी हो रहा है, वो दुर्भाग्यपूर्ण है। हम भाग्यशाली हैं कि हम राम राज्य में रह रहे हैं। जय श्री राम।' बता दें कि बांग्लादेश में जारी हिंसा के बीच शेख हसीना ने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और सोमवार को दोपहर करीब 2:30 बजे एक सैन्य हेलीकॉप्टर से बंगाभवन से अपनी छोटी बहन शेख रेहाना के साथ भारत आ गईं। उनका विमान राजधानी दिल्ली के नजदीक गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर उतरा था। सूत्रों के मुताबिक शेख हसीना कुछ दिन भारत में गुजार सकती हैं और इसके बाद वह यहां से लंदन के लिए रवाना हो सकती हैं।